दैवज्ञ स्नेहा गुप्ता जी देश की युवा ज्योतिष शास्त्रियों में से एक हैं। अनेक ज्योतिष संस्थाओं द्वारा पुरस्कृत एवं सम्मानित आप ज्योतिष शास्त्र के विभिन्न प्रकारों पर अभ्यास कर रही हैं, इनमें लाल किताब, वैदिक एवं टैरो प्रमुख हैं। ज्योतिष के संसार में आपको चार वर्षों का व्यवसायिक अनुभव है, जिसका प्रभाव आपके व्यक्तित्व में साफ झलकता है। आपके परामर्श से अनेक विशिष्ट व्यक्ति भी लाभान्वित हुए हैं। आपने लाल किताब के अचूक एवं सरल उपाओ द्वारा ज्योतिष प्रेमियों के मध्य एक विशेष पहचान बनाई है, इसके अतिरिक्त वैदिक ज्योतिष के अन्तर्गत रत्न एवं रुद्राक्ष बताकर साथ ही ओशो जेन एवं राइडर वेट का उपयोग कर टैरो कार्ड रीडिंग से प्रसिद्धि प्राप्त की है।

उत्तर प्रदेश राज्य के हरदोई जिले में जन्मी दैवज्ञ स्नेहा गुप्ता जी ने शिक्षा के क्षेत्र में परा-स्नातक स्तर पर समाजशास्त्र विषय में महत्वपूर्ण उपाधि प्राप्त की, परन्तु आपका रुझान बचपन से ही अध्यात्म एवं ईश्वर प्राप्ति की ओर था, इस कारण आपने ज्योतिष शास्त्र की शाखाओं लाल किताब, वैदिक पद्धति एवं टैरो कार्ड्स को ही अपना जीवन का एकमात्र लक्ष्य बना लिया। आपका उद्देश्य और दृष्टिकोण प्रारम्भ से ही शीशे की तरह साफ़ है, आपका मानना है कि हमारे जीवन में आने वाली समस्याएं एवं उपचार हमारे भीतर ही होता है, परन्तु हम उसको समझ नहीं पाते, ऐसी स्थिति में हमें एक ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होती है, जो हमारे जीवन के रहस्यों को समझ कर परामर्श दे सके, इसलिए आप लाल किताब, वैदिक पद्धति एवं टैरो कार्ड्स के माध्यम से दिशाहीन को दिशा प्रदान कर रही हैं।

आपका विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं के लेखों एवं अनुसंधान कार्यों में प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष योगदान रहा है। आपके अनुसार हर किसी के जीवन में कभी-कभी संघर्षपूर्ण स्थिति आती ही है जैसे कि आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रहती, विवाह में रुकावटें, बच्चों का पढ़ाई में मन नहीं लगना, वैवाहिक जीवन सुखी नहीं रहना, व्यापार में घाटा इत्यादि। यह सभी समस्याएं अत्यंत गंभीर हैं, परन्तु ज्योतिष शास्त्र वह मार्ग है जिससे इन समस्याओं से मुक्ति प्राप्त की जा सकती है। एक सच्चा ज्योतिषी ही वह व्यक्ति है, जो आपके सम्पूर्ण व्यक्तित्व का अध्ययन कर आपका मार्गदर्शन कर सकता है। एक तथ्य जो ध्यान देने योग्य है कि जो ज्योतिषी आपका मार्गदर्शन कर रहा है वह ईश्वर भक्त, गुरु भक्त, अनुभवी व ईमानदार हो, ऐसे में दैवज्ञ स्नेहा गुप्ता जी एक उपयुक्त नाम है। यही वजह है कि आज आपका मार्गदर्शन पाकर हजारों लोग एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।